अनुभव और गवाही-Fingo India



ऐसा लगता है कि कई लोग अभी भी फ़िंगो के बारे में अनिश्चित हैं और फ़िंगो के साथ पैसा कैसे बना सकते हैं। कई लोग यह भी अनुमान लगाते हैं कि फिंगो एक पैसे का खेल या घोटाला है जो जल्दी से खत्म हो जाता है और पैसे से बाहर निकल जाता है। इसलिए यहां मैं इसे आसानी से और सरलता से समझाने का अवसर लेना चाहता हूं ताकि हर कोई इस फिंगो को समझ सके।



सबसे पहले फिंगो क्या है?



फिंगो की सह-संस्थापक अली बाबा द्वारा सह-स्थापना की गई है, जो फैक्ट्री की सीधी बिक्री की अवधारणा करता है, इसलिए फिंगो शोपे, लाजदा और इसी तरह की तुलना में बहुत सस्ता है। फ़ैक्ट्री-आधारित विक्रेता अपने उत्पादों को फ़िंगो वेबसाइट पर बिक्री के लिए रख सकते हैं और इस तथ्य से बहुत बड़ा लाभ कमा सकते हैं कि फ़िंगो सदस्य हर दिन अधिक से अधिक बिना किसी प्रचार के खरीद रहे हैं। यह फिंगो अवधारणा के कारण है जो ईकॉमर्स के साथ एमएलएम को जोड़ती है। मुझे गलत मत समझो एमएलएम खराब नहीं है और यह लोगों को नुकसान पहुंचाता है। जब एमएलएम की बात आती है तो लोगों को चिंता होती है कि यह पैसे का खेल है।


सेकिलास फकत ततंग फिंगो केना अम्बिल ताहू ।।

पेंगताहुआन उमुम टेंटांग फिंगो और केनपा कीटा पेरलु बर्समा अंबिल पेलुआंग


1. फिंगो एंकान मेम्बुका सेबैन्यैक 15 बुआ ​​नेगारा डि एएसआईए तेंगरा यंग मैना जुमला पेंडुडुकन्या सेकिटर 700 जूटा


2. पेंगुनगुन एप्स और ऑनलाइन शॉपिंग डि एएसआई तेंगारा अडालु कुरंग दरिपदा 3%। बाजार डि आसिया तेंगरा संग लुगत अनसुक फिंगो तेरोकाई।


3. फिंगो अडाल्ह डारी नेगरा चीन यांग मेमपुनै केपाकरन यांग हेंगट डलम आईटी, ई-कॉमर्स एंड मार्केटिंग।


4. बिजनेस फाउंडर अदलाह तेरदिरी दरिपदा मेस्सी, जैक एंड यूंडोंग। मेरका बर्टिगा अडाल्लाह ऑरंग टेरकान केपडा सिरावत अलि बाबा डिबावा पेंगावासन बीओएसएस जैक एमए।


5. फिंगो तल्हा बर्तपाक दी मलयासिया दैन तलाह मूला बरोपेरसी पाडा 28/02/2019। सुदाह 8 बुलन लेबिह बेरोपेरसी दन तलाह मेनुंजुकन प्रेस्टीआई यांग अमट मेमांगगकान।


6. फ़िंगो मलेशिया Sdn Bhd yang beribu pejabat di Block A-6-01, Level 8, Menara Uncang Emas, 85, Jalan Loke Yew, 55200 कुआलालंपुर adalah sebu, SYARIKAT यांग बेर्गाफ्टर Dengan SSM (Suruhanjaya Syarikat Malaysia), Dibah, मलेशिया। (कीमटेरियन पेरदागानन दलम नेगेरी और हाल एहवाल पेंगुगुना)।


बिजनेस फिंगो अडाल्हा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म याकी हाइपरमार्ट अता हाइपरमॉल अताउ फिंगो शॉपर रिवार्ड्स प्रोग्राम यांग बर्कनस्पैंक S2B2C (सप्लाई टू बिजनेस टू कस्टमर)।


फिंगो तिदक पेरलु अडा लेसेन। सेबब फिंगो बुक्नल एमएलएम टेटापी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म सेपरेटी लेजाडा, शॉपी, अली बाबा, विश, अमेजन डैन लेन-लेन।


फिंगो अदलह कानूनी।


7. फिंगो तल्हा बुका पसारन दी सिंगापुर iaitu pada tanggal 30/06/2019 यांग लालू। Dan bakal memperluaskan lagi ke negara jiran seperti इंडोनेशिया iaitu pada bulan Januari, 2020 और थाईलैंड iaitu pada Mac, 2020।


8. अटाऊ सासारन बिक्री फिंगो अदलहा सेपरती: -


i) ताहुन 2020: 1 बिलियन अमरीकी डालर।

ii) तहुन 2021: 3 हिंगगा 5 बिलियन यूएसडी।

iii) तहुन २०२५: १०० बिलियन यूएसडी के ५०० बिलियन यूएसडी।


9. फिंगो बुक्कन MLM टेटापी संबद्ध berkonsepkan ई-कॉमर्स यांग बाकल मेंजादी sebuah syarikat yang hebat di dunia।


10. फिंगो अडाल्हा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म डैन बुक्कन एमएलएम। जदी तिदक तिमबुल अनटुक ओवरपेड कमीशन।



केनपा फिंगो नी संबद्ध कॉमिशन यांग बैगस?

ठीक है नर्क सेरिटा। दुलु दी मलेशिया अडा सत्तु प्रोग्राम सीकान एफिलिएट कॉमिशन जुगा यंग मेन्गागाबंगकन प्रीपेड टेलीफॉन डैन कैरी ऑरंग। नमन्या लहज़ा एक्सेल। ओरंग यांग मुला-मुल्ला टोन एक्सेल नी सेमुआ जूटवान शामिल हों। कारा मेंजादी जटावन तू अडलह बीना नेटवर्क यांग तंगीरी दारी बेरिबू-रिबू पेंगगुना यांग मेन्गुनगकान टेलीफ़ोन। सेटिआप काली डिया टॉप अप कीटा डापट अनटंग हैसिल टॉप अप टेरसबुत। तक सलप 10%। जदी बैकनकन और आ द अतास दान अदि बेरिबु-रिबू ऑरंग पेंगगुना बाव और। दरब 10% वलाउ ऊपर ऊपर आरएम 10 सेरंग दह बड़पा दह। कन्सिप इनि संगत बिरजया दन दी इकतियार। मेलहिरकन रमई जुतवन। सियप मसुक बरिता लागी। स्किम नी टेर पर्नाह मेरपूत डान सेंटियासा एड कैराना केपरलुअन डान जुगा कींटुंगन यंग दी तेरिमा अडाल्लाह जेलस डान बुक्कन मेरगुकन।


फिंगो के साथ भी। यहां तक ​​कि बड़े पैमाने पर पदोन्नति के बिना मुझे यकीन है कि फिंगो हर दिन अपने सदस्यों के समर्थन के साथ एशिया का सबसे बड़ा शॉपिंग प्लेटफॉर्म बन जाएगा। अन्य प्लेटफार्मों के विपरीत जिनके लाभ उपयोगकर्ताओं के साथ साझा नहीं किए जाते हैं। फ़िंगो किसी को भी 10% कैशबैक देता है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी दुकान पर भर्ती करता है। जीवन के लिए। देखें कि अब फिंगो के साथ जुड़ना और जीवन भर के लिए नकद कमाई करना कितना शानदार और भाग्यशाली है? लक्ष्य बहुत दूर है, लेकिन कल्पना कीजिए कि हम उन 10000 उपयोगकर्ताओं की भर्ती कर रहे हैं जो आरएम 10 एक दिन पहले आरएम 100000x10% = आरएम 1000 एक दिन में खर्च करते हैं। एक जीवन भर हो सकता है। इस जैकपॉट की तरह टोटो या मैग्नम लाइफ को खेलना संभव नहीं है। यह पहले से ही उपलब्ध है, बस अपना समय लें। यह निष्क्रिय आय है। बिना कुछ किए हम जो कमाई करते हैं। यहां तक ​​कि यह लक्ष्य दूर है। लेकिन यह असंभव है। जब तक आप जल्दी जुड़ते हैं और उपयोगकर्ताओं को भर्ती करना जारी रखते हैं।

वास्तव में, अन्य प्लेटफॉर्म जैसे कि लाजदा और अमेज़ॅन में भी 3% -6% सहबद्ध और निष्क्रिय आय अवधारणा है। लेकिन केवल कुछ ही जानते हैं और उनके मौके लेते हैं। क्या google amazon से affiliate और lazada को एफिलिएट कर सकता है। कई भी अपने ब्लॉग पर अमेजन और लज़ादा उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छी आय अर्जित करते हैं। आम जनता के लिए नहीं बल्कि उन ब्लॉगर्स के लिए जिनका दैनिक ब्लॉग ट्रैफ़िक अधिक है और अमेज़न और लज़ादा के लिंक साझा करके उन तक पहुँचना आसान है। फिंगो के साथ अंतर यह है कि फिंगो एक आजीवन ऐप में शॉपर से लिंक करता है जिसे हम तब तक आमंत्रित करते हैं जब तक वह खरीदता है और अमेज़ॅन लिंक करता है और उसके पास केवल 3 दिनों के लिए कुकीज़ हैं (यदि गलत नहीं है)। जिसका मतलब है कि अगर हम आमंत्रित करते हैं, तो 3 दिनों के बाद हम नहीं खरीदते हैं। लिंक पहले से ही अमान्य है और हमें निमंत्रण से कोई आय नहीं है।

तो यह निष्क्रिय आय है जिसे मैं देखता हूं और आगे बढ़ना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि हजारों वंचितों तक कैसे पहुंचा जाए। लेकिन 1 बिलियन की संभावना वाले 1 का पीछा करने के लिए टेल नंबर खेलना उतना आसान नहीं है। आखिरकार, एमएलएम की अवधारणा दलित व्यक्ति पर निर्भर करती है। जैसे-जैसे हम सक्रिय लोगों से जुड़ना और आमंत्रित करना शुरू करते हैं, हमारा नेटवर्क हजारों सक्रिय लोगों तक पहुंच जाएगा और साथ ही आय भी उत्पन्न करेगा। स्तर अनंत तक पहुंच सकता है। यहां तक ​​कि हमारे भ्रम भी बेकाबू हैं और हम ऐसे लोगों को जानते हैं जो बहुत लंबे समय से नीचे हैं क्योंकि वे बहुत भीड़ हैं। पता है कि आय में आता रहता है। हेहे।

एमएलएम और आय निष्क्रिय अवधारणाओं के बारे में स्पष्ट रूप से ठीक है?

अब मैं सक्रिय आय कहानी प्रायोजन के बारे में बात करना चाहता हूं। हजारों डॉलर के लिए फ़िंगो विज्ञापन क्यों नहीं देखा और प्रायोजन को छोड़कर इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। क्योंकि यह सबसे तेज़ और सबसे समावेशी आय है और हमें शुरुआत में मदद करता है इससे पहले कि हम बाद में निष्क्रिय आय प्राप्त करें।

ठीक है तो फिंगो प्रायोजन की यह अवधारणा क्या है?

पहली बार जब हम आएंगे तो हम सिर्फ खरीदारी करेंगे। शुरुआत के लिए हमें चयन प्रक्रिया में RM199 ++ मूल्य की वस्तुओं को खरीदना होगा। अब तक, इतना सामान नहीं। और मैं मानता हूं, वे सस्ते लगते हैं और आकर्षक नहीं होते। लेकिन मैं समझता हूं कि पीएसओ से एएम और एटी के प्रायोजन के लिए फिंगो ने इस पैसे का उपयोग क्यों किया।

उपरोक्त चित्र पर एक नज़र डालें, हम देख सकते हैं कि RM199 सभी स्तरों के लिए भुगतान करने के लिए इस्तेमाल किया गया धन था। यह एक पैसे का खेल नहीं है क्योंकि यह स्पष्ट रूप से एक बिक्री है। हम सामान की कीमत पर सहमत हैं इसलिए हम खरीदते हैं। और फिंगो ने हमें RM204 का एक वाउचर दिया, जो सामान हमने पहले खरीदा था (मैंने घड़ी खरीदी) और एक मुफ्त लिंक भी आमंत्रित किया। यहाँ हम क्या चाहते हैं, आय अर्जित करने के लिए लिंक को आमंत्रित करें।

तो पीएस (नियमित व्यक्तिगत दुकानदार) से एएम (ज्यादातर लोग रैंक चाहते हैं) के बीच अंतर क्या है। या एटी (यह है अगर हमारे नीचे बहुत सारे एएम हो सकते हैं)।


मैं आपको संक्षेप में बताता हूँ। पुनश्च जब हम लोगों को आमंत्रित करते हैं। एक व्यक्ति अपग्रेड हम RM50 मिलता है। बस इतना ही हमारे पास है। एक प्रतिभागी को आरएम 50 मिलता है। एक और RM50 भी। तो ज्यादा आय संभव नहीं है। यह दर्शाता है कि एएम रैंक के कारण हजारों आय है। हर कोई जो फिंगो में प्रवेश करता है, उसे AM के बाद जाना पड़ता है। क्योंकि एएम इनकम हजारों में होने लगती है अगर कुछ नहीं।

यह AM हमारे 10 मीटर PS आमंत्रित मीटर को सीमित करने वाला है। हां, हमारा पूर्ण 10 स्तर स्वचालित एएम में बदल जाएगा। यह सबसे खराब है। क्योंकि हर बार जब हम अपने लोगों को आमंत्रित करते हैं तो उन्हें आरएम 50 नहीं बल्कि आरएम 100 का भुगतान किया जाता है। कई अंतर हैं। इससे भी बेहतर जब हमारे अंडरराइटर हमें प्रति व्यक्ति RM50 की आय का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

तो कल्पना कीजिए कि 10 लोग हैं जो 10 लोगों को आमंत्रित करते हैं = आरएम 50 = आरएम 5000 के लिए 100 लोग हमें मिलते हैं। यह केवल एक सप्ताह में प्राप्त किया जा सकता है यदि हम गंभीर हों। और चाहिए? हम इस अंडरडॉग के परिणाम तब तक खा सकते हैं जब तक वह एएम नहीं है। हां, अगर वह सिर्फ एक पीएस था और दूसरे पीएस को आमंत्रित किया था, तो वह एएम तक जाने से पहले आपको आरएम 50 मिलेगा। तो कल्पना कीजिए 10x10x10 = 1000 लोग आरएम 50 = आरएम 50000 से और बढ़ते रहें क्योंकि हम आमंत्रित करते रहेंगे।

वैसे भी स्तर पर? अभी तक मलेशिया में अधिक एटी नहीं हैं। मुझे केवल इतना पता है कि यह नीचे एक वीडियो है। इसकी कीमत RM42,000 एक सप्ताह है। बहुत सही? यह सही है।


तो यह फिंगो के बारे में स्पष्ट है? अब मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं कैसे फिंगो और अपने अनुभव से जुड़ गया।

हाय .. इस दिन मैं अपनी आय बढ़ाने के लिए 1 तरीका साझा करना चाहता हूं। क्या यह सबसे अच्छा है, कोई भी?


मुझे यह एफबी पर मिला, मैं पोस्ट को कितना भी साझा करूं, मैं उसका नाम याद नहीं रख सकता।


उस दिन के बाद से ... मैंने बेडाल जी ज्वाइन किया, सौभाग्य से .. अगर ठीक है, अल्हम्दुलिल्लाह .. अगर को .. डी प्रोवेज़ नहीं

अल्हम्दुलिल्लाह ... लोग कहते हैं .. भाग्य कभी गलत पता नहीं चलता है, मुझे शामिल हुए 2 महीने हो चुके हैं, आज अतिरिक्त पैसा आ रहा है। बहुत हो चुका !! काम कठिन नहीं है मन पोनa

इस वीडियो को मैं स्वयं देख सकता हूं, जिसे सप्ताह में एक बार भुगतान किया जाता है। सबसे अच्छी बात है, ऑटो की आय सीधे बैंक में जाती है .. आने वाले पैसे को देखें

आज का आयोग (RM1,025.00)

बकाया राशि (RM2,920.51)

कुल 3 सप्ताह की कमाई (RM16,525.41)

ज्यादा नहीं .. लेकिन यह संतुलन को सही रख सकता है..एक सेट सब कुछ घर, कार, बिलों का भुगतान कर सकता है, एक महीने में 4-5 नंबर बचाने के लिए सभी तैयार हैं !! भुगतान करें लाइव पेचेक इसे बर्बाद मत करो! Don't

यदि आप प्रयास करें ...

@ टिप्पणी "NAK" मैं आपको विवरण भेजूंगा।

आपका धन्यवाद



अक्सर हम फिंगो में इनमें से कुछ देखते हैं, है ना? अगर आपको बाद में पता चलता है तो जान लें कि यह कोई घोटाला नहीं है बल्कि यह आय है। जल्दी या बाद में। महत्वपूर्ण बात यह है कि यह करना है। उपवास करो तो उपवास हो सकता है।

यह वही है जो मैंने पहली बार देखा और मैंने Google फ़िंगो को देखा। मैं समझता हूं और स्पष्ट रूप से मैं अभी शामिल हुआ हूं। क्या आपने स्पष्ट रूप से बचाया है?

मैं लोगों को मैनुअल तरीके से भर्ती करने में अच्छा नहीं हूँ। इसलिए मुझे विज्ञापन पसंद हैं। आखिरकार, बिक्री के विज्ञापनों के लिए यह आम है। इतना खुश।

मैंने फिंगो के लिए Google और FB पर ADS किया। मैंने आरएम 50 एक दिन बिताया लेकिन बहुत से लोग नहीं आए। लेकिन मैं बलिदान मानता हूं। पहले तो मैंने कई विज्ञापन किए लेकिन एक ने भी अपग्रेड नहीं किया। मुझे निराशा होने लगी है। कल्पना कीजिए कि 200 लोगों में से मैंने 0 अपग्रेड आमंत्रित किए हैं। 0 धमाकेदार। कुछ नहीं हुआ। मैं डगमगाने लगा। मैं विज्ञापन बंद करता हूं। मैं एक हफ्ते से फिंगो के लिए नहीं गया हूं। ऐप को फिर से अनइंस्टॉल करने के लिए तैयार है।

2 सप्ताह बाद। मैं अपने फ़िंगो की जांच करने के लिए उत्साहित हूं। मैं हैरान था। जाहिर तौर पर 7 लोगों ने अपग्रेड किया है। मैं बस AM पर आने वाला हूँ। तो मुझे समझें, मैं फिंगो को रोगी बनाना चाहता हूं। यह हमेशा उस व्यक्ति का नहीं होता जो उस सीधे अपग्रेड में जाता है। वह फिर से हिचकिचाया, शायद जानकारी की तलाश में, शायद पैसे और अन्य बाधाओं को इकट्ठा कर रहा था। लेकिन मैं समझता हूं और इस विश्वास के साथ रहना चाहता हूं कि जो कोई भी आता है वह रुचि रखता है। बस साथ चलो और बस नमस्ते कहो। वे एक दिन भी अपग्रेड करेंगे। जिन 200 लोगों को मैंने आमंत्रित किया, वे व्यर्थ नहीं थे।

मैं आगे बढ़ता रहता हूं। पीछे मत देखो। विज्ञापन जारी रहते हैं और एक महीने के बाद जुड़ जाते हैं। मैं ए.एम. भगवान का शुक्र है।

यह जनवरी 2020 तक की मेरी आय है।

उंगलियों के प्रशंसापत्र


आरएम 1565 की सुबह की आय जागो। मैं नहीं करना चाहता। इस समय सारी थकान दूर हो जाती है। यहां कोई पैसा नहीं है। ऐसा लगता है कि मर रहा है। सच्चा पैसा सब कुछ नहीं है लेकिन हर चीज के लिए पैसा चाहिए। धनवान लोगों ने हमेशा अवसरों का लाभ उठाया है और पैसा कमाया है। लेकिन हम, नाम फिंगो लेकिन विभिन्न कारणों से शामिल होने के लिए धीमा हैं।

सौभाग्य से मैं जल्दी और हताश था। अब आप मजे कर सकते हैं। जहां तक परिवार के साथ हर हफ्ते खरीदारी करना सामान्य है। मेरा हर सुबह का शौक अब फिंगो ऐप खोलने का है। क्या आप जानते हैं क्यों?

पैसा कमाना सबसे खुशी की बात है। विश्वास नहीं कर सकता कि आप RM1 होने पर भी नकद पुरस्कार के लिए दोस्त बनाने की कोशिश करें। किराने की दुकान पर भी हमें दोस्त की मौत याद है।

तो आप इस तरह की आय क्यों नहीं करना चाहते हैं?

  उंगलियों के प्रशंसापत्र

यदि आप मेरे आमंत्रित लिंक के साथ मुझे शामिल करना चाहते हैं। हर कोई और देश केवल 1 लिंक से जुड़ सकते हैं। कृपया बिना व्हाट्स एप के साइन अप करें। मैं बाद में एक विशेष स्पष्टीकरण के लिए अनुवर्ती हूँ। मेरी तरह सफल होने के लिए 1 बाय 1 कोचिंग।

FINGO INVITE CODE [RHZ8A9]
ALL COUNTRY CAN USE MY INVITE CODE

Comments

Popular posts from this blog

Pengalaman Dan Testimoni Fingo Indonesia dan Fingo Malaysia- Jana Wang Dari Rumah

IQ Option – Ulasan Broker dan Maklum Balas Pedagang

BC.Game Casino Review - Welcome Bonus $100