Fingo India- Make Money पैसा बनाएं Fingo




राजस्व क्रांति ऑनलाइन



बस कॉपी पेस्ट से अतिरिक्त आय उत्पन्न करें


 बेचने की जरूरत नहीं
 संभावनाओं को पूरा करने की जरूरत नहीं
 बैठक में भाग लेने की आवश्यकता नहीं है
 स्टॉक खरीदने की आवश्यकता नहीं है
 हर महीने इसे बनाए रखने की आवश्यकता नहीं है
 कोई डाक की आवश्यकता नहीं है
 बात करने की जरूरत नहीं
 घर छोड़ने की जरूरत नहीं


देखो अपने आप को हर दिन अधिक कमाते हैं



हर दिन अतिरिक्त धन होना मजेदार है। नींद या यहां तक ​​कि RM50-RM5000 ब्रेक आप तय करते हैं। हर मंगलवार को अपने बैंक में। सभी बैंक कर सकते हैं

ऊँगली मलेरिया



फिंगो क्या है और आप फिंगो ऐप के साथ पैसे कैसे कमाते हैं?

संक्षेप में, Taobao, Lazada, Shopee, प्लेटफ़ॉर्म बिल्डरों, माल बेचने वाले व्यापारी, सामान खरीदने के लिए सामान चुनने वाले, व्यवसाय प्लेटफार्मों द्वारा योगदान किए गए मुनाफे। फिंगो प्लेटफॉर्म वस्तुओं और उपभोक्ताओं को जोड़ता है। विक्रेता विशेषज्ञ हैं, विशेषज्ञ बढ़ावा देने में मदद करते हैं, और मुनाफा फिंगो प्रमोटर्स से जुड़ा हुआ है।



फिंगो में उपयोगकर्ताओं को खुश करने के लिए। फिंगो ने वस्तुओं पर कई सब्सिडी दी हैं। इसके अलावा, सभी के लिए सस्ता सामान खरीदना संभव बनाने के लिए, फिंगो नए उपयोगकर्ताओं को कई कूपन भी प्रदान करेगा। तो, वास्तव में फिंगो माल को बढ़ावा देने में मदद करता है और फिंगो के आसपास के लोगों को भी फायदा पहुंचाता है।



सभी को सस्ता और अधिक सुरक्षित सामान खरीदने दें। मलेशिया में सभी के लिए जीवन को आसान बनाने के लिए एक विशेष ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का अभाव है।



फिंगो केवल अपना खुद का शॉपिंग ऐप साझा करता है। और दुनिया भर के लोगों को अंशकालिक व्यवसाय शुरू करने के लिए पैसा कमाने का मौका दें।



बस लोगों को उंगलियों के ऐप में आमंत्रित करके आप ग्राहक खरीदारी के साथ-साथ पंजीकरण से राजस्व उत्पन्न करेंगे। प्रत्येक पंजीकरण को RM50 और बोनस मिलता है। प्रत्येक खरीद पर 10% मिलेगा। आरएम 10 खरीदने वाले 1000 लोगों की कल्पना करें कि आपको एक दिन में आरएम 100 मुफ्त मिलेगा।



फिंगो आय एक जीवन भर है और विरासत में मिली जा सकती है। बस एक बार थक गया। जीवन भर के लिए आरएम 100 या प्रति दिन कमाने की कल्पना करें? सबसे सही है?




पुराने नियम की गवाही। राजस्व स्वयं देखें। रैंक एटी


फिंगो इंडोनेशिया



फिंगो और अलीबाबा का इतिहास



क्या एक FINGO


शब्द फिंगो ऑनलाइन शब्द फिंगर्स ऑनलाइन से लिया गया है, जो केवल उंगलियों पर खरीदारी गतिविधियों के तकनीकी विकास का वर्णन करता है। आप महसूस कर सकते हैं कि बहुत से लोग अब ऑनलाइन खरीदना पसंद करते हैं जैसे कि लाज़ाडा, शॉपी, 11 ग्रांड और अन्य प्लेटफार्म।



फ़िंगो मलेशिया का नवीनतम ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म है जो फरवरी 2019 में लॉन्च किया गया था। मलेशिया थाईलैंड, ताइवान, सिंगापुर और इंडोनेशिया जैसे अन्य देशों में विस्तारित होने से पहले दक्षिण पूर्व एशिया का मुख्य केंद्र था।



FINGO की स्थापना अलीबाबा (दुनिया के ई-कॉमर्स दिग्गज) के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा की गई है और यह फेसबुक, व्हाट्सएप, वीचैट और अधिक जैसे सोशल मीडिया का पूरा फायदा उठाने वाला पहला सामाजिक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है।



अपने पैसे की दुकान पर लेने के लिए तैयार है?



हाँ! फ़िंगो आपके पैसे बनाने की मशीन बनने के लिए तैयार है! अब आपका ऑनलाइन व्यवसाय वास्तविकता बनने वाला है। अपनी उंगलियों पर फ़िंगो के साथ एक सभ्य आय बनाने का अवसर! किसी ने पहले ही 6 महीने से कम समय में 4.5,56 राजस्व साबित किया है!



याद रखें कि फ़िंगो के व्यवसाय को केवल ऑनलाइन को बढ़ावा देने के लिए केवल आपके दृढ़ संकल्प और शिल्प कौशल की आवश्यकता है! आपको बहुत देर नहीं हुई है और आप इस अवसर की पेशकश करने वाले पहले लोगों में से एक हैं!

 फिंगो सूची



कैसे काम करता है बस खत्म करो?



आपकी जानकारी के लिए, फ़िंगो सदस्यता को 4 चरणों में विभाजित किया गया है;



1. दुकानदार

(मुफ़्त)

आपको जो लाभ मिलेगा वह यह है कि आप कारखाने से कम लागत वाली वस्तुओं को खरीद सकते हैं और मुफ्त आरएम 5 वाउचर प्राप्त कर सकते हैं। कोई संबद्ध लिंक नहीं।





2. पसंदीदा दुकानदार (PS)

कम से कम RM199 (एक बार जीवन भर) के रूप में 'पूर्वनिर्मित उत्पाद' के रूप में सूचीबद्ध उत्पाद को खरीदने से आप एक मुक्त RM199 वाउचर के साथ एक उन्नत पसंदीदा शॉपर्स सदस्यता के लिए पात्र हैं। अन्य लाभ जैसे CASHBACK & INVITATION CODE (निमंत्रण कोड) के अलावा दूसरों को सदस्यता देने के लिए आपका विशेष सहयोगी लिंक।


एक पसंदीदा दुकानदार होने के अन्य लाभ


आपके द्वारा खरीदी गई वस्तु के अंतिम मूल्य का 10% तक की खरीद के लिए कैशबैक पॉइंट हैं।
कुछ वाउचर आरएम 199 या उससे अधिक का हो सकता है।
अपनी प्रत्यक्ष टीम के प्रत्येक सदस्य से 10% तक कैशबैक पॉइंट प्राप्त करें।
यदि आपका दुकानदार पसंदीदा दुकानदार को अपग्रेड करता है, तो आपको प्रति व्यक्ति RM50 मिलेगा।
प्रत्येक 10 अंक के लिए प्रत्येक मंगलवार को अपने बैंक खाते से अंक वापस लें।


अगले स्तर!

जब आप एक पसंदीदा दुकानदार (पीएस) बन जाते हैं, तो आपको अगले संबद्ध विपणनकर्ता (एएम) संबद्ध ट्रेनर (एटी) होने के अगले स्तर पर जाना चाहिए। आपकी आय सप्ताह में हजारों बार या दिन में भी होती है। नकदी प्रवाह असहनीय है।



FINGO INVITE CODE [RHZ8A9]
ALL COUNTRY CAN USE MY INVITE CODE


Comments

Popular posts from this blog

Pengalaman Dan Testimoni Fingo Indonesia dan Fingo Malaysia- Jana Wang Dari Rumah

IQ Option – Ulasan Broker dan Maklum Balas Pedagang

BC.Game Casino Review - Welcome Bonus $100